फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत दौरे पर इंग्लिश स्पिनरों की मदद करेंगे सकलैन

भारत दौरे पर इंग्लिश स्पिनरों की मदद करेंगे सकलैन

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक अगले महीने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ भारत दौरे पर जहां वह भारत के खिलाफ इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों को स्पिन के गुण सिखाएंगे।      ...

भारत दौरे पर इंग्लिश स्पिनरों की मदद करेंगे सकलैन
एजेंसीSun, 30 Oct 2016 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक अगले महीने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ भारत दौरे पर जहां वह भारत के खिलाफ इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों को स्पिन के गुण सिखाएंगे।
       
सकलैन राजकोट में नौ नवंबर से शुरू होने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले दो नवंबर को इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ जाएंगे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के रूप में अच्छा काम किया था और अब उसी अच्छे काम की बदौलत इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सकलैन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी चुन लिया है।
           
ईसीबी को उम्मीद है कि उसके स्पिनर सकलैन से अच्छी तरह से स्पिन के गुण सीखेंगे जो भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। इसके साथ ही टीम के पास आदिल रशीद, गेराथ बैटी और जफर अंसारी के रूप में स्पिन गेंदबाज है। 
           
इन तीनों के अलावा मोईन अली के रूप में भी एक स्पिन ऑलराउंडर भी है जो पार्ट टाइमर की भूमिका निभा सकता है। सकलैन इससे पहले वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीमों के भी स्पिन सलाहकार रह चुके हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें