फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: वेस्टइंडीज ने सैमी से कप्तानी छीनी, टी20 टीम से भी बाहर किया

VIDEO: वेस्टइंडीज ने सैमी से कप्तानी छीनी, टी20 टीम से भी बाहर किया

वेस्टइंडीज को 2012 और 2016 में वर्ल्ड टी20 चैंपियन बनाने वाले डेरेन सैमी ने दावा किया है कि चयनसमिति के अध्यक्ष ने उनसे 30 सेकेंड तक फोन पर बात करके कप्तान पद से हटा दिया। इस 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने...

VIDEO: वेस्टइंडीज ने सैमी से कप्तानी छीनी, टी20 टीम से भी बाहर किया
एजेंसीSat, 06 Aug 2016 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज को 2012 और 2016 में वर्ल्ड टी20 चैंपियन बनाने वाले डेरेन सैमी ने दावा किया है कि चयनसमिति के अध्यक्ष ने उनसे 30 सेकेंड तक फोन पर बात करके कप्तान पद से हटा दिया।

इस 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने अपने फेसबुक पेज पर भावनात्मक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि छह साल तक चला कप्तानी का उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया है।

सैमी ने वीडियो में कहा कि मेरे पास कल फोन आया था जिसमें चयनसमिति के अध्यक्ष ने 30 सेकेंड में मुझे बता दिया कि उन्होंने टवेंटी20 टीम की कप्तानी की समीक्षा की और मैं अब कप्तान नहीं रहूंगा और मेरा प्रदर्शन टीम में चयन के लायक भी नहीं है।

सैमी की कप्तानी में वेस्टइंडीज ने चार साल पहले श्रीलंका में और फिर इस साल भारत में विश्व टी20 का खिताब जीता था। लेकिन इस साल खिताब जीतने के बाद उन्होंने पुरस्कार वितरण समारोह में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथों लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें