फोटो गैलरी

Hindi News'1983 वर्ल्ड कप' पर बन रही फिल्म में क्रिकेटर बनेंगे सलमान

'1983 वर्ल्ड कप' पर बन रही फिल्म में क्रिकेटर बनेंगे सलमान

बॉलीवुड दबंग सलमान खान स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म 'सुल्तान' में पहलवान का किरदार निभाने के बाद अब क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। खबर है कि सलमान '1983 वर्ल्ड कप' पर बनने वाली फिल्म में...

'1983 वर्ल्ड कप' पर बन रही फिल्म में क्रिकेटर बनेंगे सलमान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 07:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड दबंग सलमान खान स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म 'सुल्तान' में पहलवान का किरदार निभाने के बाद अब क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। खबर है कि सलमान '1983 वर्ल्ड कप' पर बनने वाली फिल्म में क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि सलमान फिलहाल 'टयूबलाइट' की शूटिंग में मशरूफ हैं।

'1983 वर्ल्ड कप' पर आधारित इस फिल्म को डायरेक्टर कबीर खान बनाएंगे। अगर सब कुछ सही रहा तो सलमान और कबीर की जोड़ी इस फिल्म के साथ हमे चौथी बार साथ देखने को मिलेगी। पहले इस फिल्म में अक्षय के काम करने की चर्चा थी। कबीर और सलमान ‘एक था टाईगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके है, ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग जारी है और '1983 वर्ल्ड कप' पर बनने वाली फिल्म की चर्चा भी जोरो पर है। माना जा रहा है कि कबीर और सलमान की ये फिल्म बाकी फिल्मों से काफी हटके होगी क्योंकि ये फिल्म 1983  के वर्ल्ड कप पर आधारीत होगी।

(कबीर खान)

आपको बता दें कि चर्चा पिछले तीन महीनों से थी कि कबीर खान की अगली फिल्म किसी स्पोर्ट्स से जुड़ी हो सकती है। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर बनेगी। सलमान के बिजी शेड्यूल के मद्देनजर कहा ता जा सकता है वो 2018 तक बुक हैं।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस कपिल देव, सुनील गावस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, कीर्ति आजाद, मदन लाल, श्रीकांत, सैयद किरमानी आदि खिलाड़ियों से भी लगातार सलाह ले रहा है। फिल्म कबीर खान के डायरेक्शन में बनेगी, और अनुराग कश्यप भी जुड़े होंगे। आपको बता दें 1983 में भारत ने पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतकर शानदार जीत दर्ज की थी। ये फिल्म फैंटम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें