फोटो गैलरी

Hindi Newsतो ऐसे होने जा रही है सलमान बट की क्रिकेट में वापसी...

तो ऐसे होने जा रही है सलमान बट की क्रिकेट में वापसी...

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ भी क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। दोनों खिलाड़ियों को शुक्रवार को पाकिस्तान सुपर लीग...

तो ऐसे होने जा रही है सलमान बट की क्रिकेट में वापसी...
एजेंसीSun, 09 Oct 2016 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ भी क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं।

दोनों खिलाड़ियों को शुक्रवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दूसरे संस्करण में क्रमश: स्वर्ण और रजत श्रेणी में जगह दी गई।

समाचार-पत्र 'द डॉन' के वेब संस्करण पर सलमान के हवाले से कहा गया है, "मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं और साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एवं पीएसएल का मुझे मौका देने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं। मैं दुआ करूंगा कि मुझे किसी एक फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले।"

स्पॉट फिक्सिंग के दोषी सलमान और आसिफ का पिछले साल सितंबर में समाप्त हुआ। इसके बाद सलमान ने घरेलू क्रिकेट में खेलना शुरू किया और सुर्खियां बटोरीं। सलमान ने हाल ही खत्म हुए नेशनल टी-20 कप में लाहौर व्हाइट्स की तरफ से खेलते हुए 70 की औसत से रन बनाए जिसमें चार अर्धशतक शामिल रहे। सलमान ने राष्ट्रीय टीम में वापसी पर भी पूरा भरोसा जताया है।

राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के सवाल पर सलमान ने कहा, "अगर मैं आगामी पीएसएल में मैच जीताने में कामयाब रहता हूं तो क्यों नहीं? आपको मुझसे रनों की उम्मीद करनी चाहिए और मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा कर सकूंगा।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें