Image Loading salman butt might be get second chance - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 30 सितम्बर, 2016 | 06:59 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • PoK में भारतीय सेना के ऑपरेशन में 38 आतंकी ढेर, पाक का 1 भारतीय सैनिक को पकड़ने का...

आमिर के बाद अब PAK का ये 'दागी' क्रिकेटर करेगा वापसी!

कराची,एजेंसी First Published:23-09-2016 06:35:03 PMLast Updated:23-09-2016 06:35:03 PM
आमिर के बाद अब PAK का ये 'दागी' क्रिकेटर करेगा वापसी!

मैच फिक्सिंग में सजा काट चुके पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने टीम में शामिल होने की उम्मीद अभी तक नहीं छोड़ी है।
सलमान बट्ट को उम्मीद है कि पाकिस्तान क्रिकेट का दरवाजा अब भी उनके लिए खुला हुआ है। उन्हें उम्मीद है कि उनके हालिया प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुये चयनकर्ता उन्हें एक और मौका देंगे।

31 वर्षीय बट्ट ने गत वर्ष सितंबर में घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी जहां उन्होंने नेशनल वनडे कप में 536 रन बनाये थे। इसके बाद हाल ही में हुये नेशनल ट्वेंटी-20 कप में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि बट्ट को यूएई में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में मौका मिल सकता है लेकिन चयनकर्ताओं ने फिलहाल इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

बट्ट ने कहा, 'क्रिकेट में वापसी के बाद से अब तक मैंने शानदार प्रदर्शन किया है और इससे मेरे अंदर काफी आत्मविश्वास पैदा हुआ है। अगर मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका मिलता है तो अपने इस प्रदर्शन को मैं आगे भी जारी रखना चाहता हूं। मुझे नहीं पता कि बोर्ड मेरे बारे में क्या सोचता है लेकिन हाल में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान क्रिकेट का दरवाजा अब भी मेरे लिये खुला हुआ है।'

बट्ट पर अगस्त 2010 में प्रतिबंध लगाया गया था जब वह 26 वर्ष के थे और उस समय तक वह 33 टेस्ट, 78 वनडे और 24 ट्वेंटी-20 मैच खेल चुके थे। सलामी बल्लेबाज ने कहा, 'टेस्ट और वनडे दो अलग-अलग प्रारुप हैं लेकिन ट्वेंटी-20 में आपको अनुभव से सीखना होता है। छह वर्षों के बाद मेरा यह पहला ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट हैं जिसमें मैंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरे इस प्रदर्शन को ध्यान में रखा जाएगा और मुझे एक और मौका मिलेगा।'

लाइव हिन्दुस्तान जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: salman butt might be get second chance
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड