फोटो गैलरी

Hindi NewsRIO OLYMPICS: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस दिन होंगे रवाना

RIO OLYMPICS: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस दिन होंगे रवाना

रियो ओलंपिक के लिए भारतीय दल के गुडविल एम्बैसडर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ब्राजील के रियो डी जेनेरो शहर के लिए 2 अगस्त को रवाना होंगे। 5 अगस्त से शुरू हो रहे खेलों के महाकुंभ से पहले सचिन वहां...

RIO OLYMPICS: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस दिन होंगे रवाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 Jul 2016 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

रियो ओलंपिक के लिए भारतीय दल के गुडविल एम्बैसडर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ब्राजील के रियो डी जेनेरो शहर के लिए 2 अगस्त को रवाना होंगे। 5 अगस्त से शुरू हो रहे खेलों के महाकुंभ से पहले सचिन वहां जाएंगे और भारतीय दल से मिलकर उनकी हौसलाअफजाई करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, 'तेंदुलकर को अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाक ने अन्य वैश्विक हस्तियों के साथ रियो आने का न्योता दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। सचिन का यह पहला ओलंपिक दौरा होगा और वह इसके लिए 2 अगस्त को रवाना होंगे।

43 वर्षीय सचिन ने हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में पीले बुखार से बचाव के लिए टीकाकरण कराया है जो ब्राजील जैसे देशों की यात्रा से पहले जरूरी है। गौरतलब है कि ब्राजील जीका वायरस की चपेट में है। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी ब्राजील यात्रा से साल 2024 के ओलंपिक खेलों में क्रिकेट को शामिल करने की कोशिशों को भी बल मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें