फोटो गैलरी

Hindi Newsह्यूस्टन में जलवा बिखेरने को तैयार क्रिकेट ऑल स्टार्स

ह्यूस्टन में जलवा बिखेरने को तैयार क्रिकेट ऑल स्टार्स

न्यूयॉर्क में पहले सफल मुकाबले के बाद सचिन्स ब्लास्टर्स और वॉर्न्स वॉरियर्स का क्रिकेट ऑल स्टार्स का काफिला बुधवार को हजारों क्रिकेट प्रेमियों को लुभाने की कोशिश...

ह्यूस्टन में जलवा बिखेरने को तैयार क्रिकेट ऑल स्टार्स
एजेंसीThu, 12 Nov 2015 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूयॉर्क में पहले सफल मुकाबले के बाद सचिन्स ब्लास्टर्स और वॉर्न्स वॉरियर्स का क्रिकेट ऑल स्टार्स का काफिला बुधवार को हजारों क्रिकेट प्रेमियों को लुभाने की कोशिश करेगा।
     
पहले टी20 मुकाबले के लिए न्यूयॉर्क के सिटी फील्डस में लगभग 25,000 प्रशंसक मौजूद थे और अब ये क्रिकेट सितारे ह्यूस्टन के बेसबाल मैदान मिनट मेड पार्क में कल दिवाली की रात मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।
     
इस प्रतिष्ठित बेसबाल स्टेडियम में पहली बार क्रिकेट का आयोजन किया जाएगा। शेन वॉर्न की अगुआई वाली टीम के पहले मैच जीतने के बाद सचिन तेंदुलकर के ब्लास्टर्स मुकाबला बराबर करने के इरादे से उतरेंगे।
     
वॉर्न की टीम ने न्यूयॉर्क में पहला मैच छह विकेट से जीता था जिसमें वॉरियर्स के 141 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकी पोंटिंग ने नाबाद 48 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।
     
टीमें पहले ही यहां पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी यहां स्थानीय लोगों के बीच रोमांच पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्टार खिलाड़ी मैदान पर उतरने से पहले उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए कोचिंग और अन्य गतिविधियों में भी हिस्सा लेंगे।
     
कोचिंग क्लीनिक का आयोजन दोपहर में किया जाएगा जहां खिलाड़ी क्रिकेट अकादमियों के बच्चों को कोचिंग देंगे। इस क्लीनिक के बाद खिलाड़ियों के साथ 15 मिनट के सवाल जवाब सत्र का आयोजन किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें