फोटो गैलरी

Hindi Newsआरसीबी के लिये मुंबई के खिलाफ मैच बेहद महत्वपूर्ण : वीज

आरसीबी के लिये मुंबई के खिलाफ मैच बेहद महत्वपूर्ण : वीज

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ऑलराउंडर डेविड वीज ने रविवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ होने वाले मैच को बेहद महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा कि यदि उनकी टीम इसमें जीत दर्ज करती है तो उसे आईपीएल आठ के प्लेऑफ...

आरसीबी के लिये मुंबई के खिलाफ मैच बेहद महत्वपूर्ण : वीज
एजेंसीSun, 10 May 2015 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ऑलराउंडर डेविड वीज ने रविवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ होने वाले मैच को बेहद महत्वपूर्ण करार देते हुए कहा कि यदि उनकी टीम इसमें जीत दर्ज करती है तो उसे आईपीएल आठ के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ जाएगी।

वीज ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि यह हमारे लिये बड़ा मैच है। यदि हम यह मैच जीत जाते हैं तो फिर प्लेऑफ में पहुंचने के लिये हमारी संभावना बढ़ जाएगी। मुंबई अभी अच्छा खेल रहा है और उसने शुक्रवार रात चेन्नई को हराया था। यह टीम अच्छे फॉर्म में है और यह कड़ा मुकाबला होगा। जहां तक हमारे अभियान की बात है तो तो हमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये दो जीत की जरूरत है।

आरसीबी के अभी दस मैचों में 11 अंक हैं जबकि मुंबई के 11 मैचों में 12 अंक हैं। वीज ने कहा कि उनकी टीम सही समय पर फॉर्म में आयी है। उन्होंने कहा कि आप टूर्नामेंट के शुरू में ही शिखर नहीं पहुंचना चाहते हैं। टूर्नामेंट के आखिर में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना हमेशा अच्छा रहता है और हम अभी इसी जगह पर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें