फोटो गैलरी

Hindi NewsRANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 02:05 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के होम टाउन रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन जब कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे तो पूरा स्टेडियम 'कोहली... कोहली...' से गूंज उठा। विराट के 'छक्के' से हालांकि फैन्स काफी निराश हो गए।

टीम इंडिया को लंच से ठीक पहले मुरली विजय के रूप में दूसरा झटका लगा था। लंच के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे। विराट ने 23 गेंदों का सामना किया और छह रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान उन्होंने कोई बाउंड्री नहीं लगाई।

VIDEO: रांची में जडेजा ने ऐसे किया रनआउट कि याद आ गए धौनी

रांची टेस्ट के 2nd डे मैक्सवेल ने खेली करियर की बेस्ट पारी, बोले...

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे आउट हुए विराट...

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश1 / 3

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश

विराट पैट कमिंस की गेंद पर स्लिप में कैच थमाकर आउट हुए, स्टीव स्मिथ ने उनका आसान कैच लपका। फैन्स इस बात से बहुत खुश थे कि विराट बल्लेबाजी के लिए उतरे। मैच के पहले दिन विराट फील्डिंग के दौरान अपने दाएं कंधे पर चोट लगा बैठे थे। इसके बाद वो मैच में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। उनकी गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कप्तानी कर रहे थे। आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या हुआ जब लंच ब्रेक के बाद बल्लेबाजी के लिए आए विराट...

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश2 / 3

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश

लंच के बाद जैसे ही विराट कोहली पवेलियन से नीचे उतर रहे थे, फैन्स ने जोरदार शोर मचाकर उनका स्वागत किया। विराट ने धीमी शुरुआत करते हुए पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन 6 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने से जैसे स्टेडियम में निराशा छा गई। दर्शक खामोश हो गए।

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश3 / 3

RANCHI TEST: विराट के इस 'छक्के' पर FANS हो गए निराश