फोटो गैलरी

Hindi Newsन्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम घोषित, हाफिज को जगह नहीं

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम घोषित, हाफिज को जगह नहीं

पाकिस्तान ने सोमवार को अनुभवी सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज की अनदेखी करते हुए न्यूजीलैड के दो टेस्ट के दौरे के लिए उनकी जगह युवा शारजील खान को टीम में शामिल किया। वनडे और टी20 में अपनी हिटिंग के लिए...

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम घोषित, हाफिज को जगह नहीं
एजेंसीTue, 01 Nov 2016 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान ने सोमवार को अनुभवी सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज की अनदेखी करते हुए न्यूजीलैड के दो टेस्ट के दौरे के लिए उनकी जगह युवा शारजील खान को टीम में शामिल किया। वनडे और टी20 में अपनी हिटिंग के लिए पहचाने जाने वाली शारजील को पहली बार टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।
      
बायें हाथ के बल्लेबाज शारजील के अलावा चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भी टीम में शामिल किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि ये 16 सदस्यीय टीम सिर्फ न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गई है जिसका मतलब हुआ कि दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट टीम का चयन बाद में किया जाएगा।
      
शारजाह में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही पाकिस्तानी टीम में से सिर्फ अनुभवी स्पिनर जुल्फिकार बाबर को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। न्यूजीलैंड दौरे पर पहला टेस्ट 17 से 21 नवंबर तक हेगले ओवल जबकि दूसरा टेस्ट 25 से 29 नवंबर तक हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जाएगा।

टीम इस प्रकार है:
मिसबाह उल हक (कप्तान), मोहम्मद समी, अजहर अली, शारजील खान, यूनिस खान, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, असद शाफिक, सरफराज अहमद, यासिर शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, इमरान खान सीनियर, सोहेल खान और राहत अली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें