फोटो गैलरी

Hindi Newsबांग्लादेश से हार हमारे क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर : इमरान

बांग्लादेश से हार हमारे क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर : इमरान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने बांग्लादेश के हाथों मिली 0-3 की हार को पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर करार दिया। इमरान ने स्थानीय टेलीविजन चैनल से कहा कि भाई भतीजावाद, पक्षपात और...

बांग्लादेश से हार हमारे क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर : इमरान
एजेंसीFri, 24 Apr 2015 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान ने बांग्लादेश के हाथों मिली 0-3 की हार को पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर करार दिया। इमरान ने स्थानीय टेलीविजन चैनल से कहा कि भाई भतीजावाद, पक्षपात और योग्यता को दरकिनार करने की संस्कृति के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बुरी स्थिति में पहुंच गया है।

उन्होंने कहा, हम कमजोर क्रिकेट ढांचे से क्या उम्मीद कर सकते है जहां हमारा घरेलू ढांचा कुप्रबंधित है। इस सीरीज की हार हमारे क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा दौर है। बांग्लादेश के हाथों व्हाइटवाश झेलने के कारण पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की रैंकिंग में आठवें स्थान पर खिसक गया है। वह अब केवल बांग्लादेश और जिम्बाब्वे से ही आगे है।

इमरान ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट में तब तक सुधार नहीं होगा जब तक कि क्रिकेट बोर्ड में भाई भतीजावाद के जरिये आने वाले अयोग्य लोग रहेंगे। दुखद बात यह है कि हमारे क्रिकेट बोर्ड के लोगों को क्रिकेट का कुछ भी ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा, हमारे पास काफी प्रतिभा है लेकिन कमजोर क्रिकेट व्यवस्था के कारण यह प्रतिभा निखर नहीं पा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें