फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे

तेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव...

तेंदुलकर ने मलिंगा की तारीफों के पुल बांधे
एजेंसीTue, 04 Aug 2015 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज कहा कि श्रीलंका का यह क्रिकेटर विश्व स्तरीय गेंदबाज है और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।

तेंदुलकर ने कहा कि यह मुश्किल जवाब है। मलिंगा का एक्शन बिलकुल अलग तरह का है। मुक्षे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के किसी भी गेंदबाज को मैंने उसके 50 प्रतिशत तक भी करीब पहुंचते हुए देखा हो। विश्व स्तरीय गेंदबाज, सच्चा चैम्पियन। 
उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियन्स के लिए उसके साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। मजाक में बोलूं तो जब कई लोग मुझसे पूछते हैं कि उसका सामना कैसे करना है तो मैं कहता हूं, बाल को नहीं, गेंद को देखो।

तेंदुलकर ने यह प्रतिक्रिया इस सवाल के जवाब में दी कि मलिंगा को कैसे खेला जाए। हैदराबाद को पसंद करने के संबंध में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह और पूरी टीम हैदराबाद में खेलने और बिरयानी के लिए बेताब रहती थी जिसके लिए शहर मशहूर है। तेंदुलकर ने कहा कि एक बार उन्होंने शहर के फलकनुमा पैलेस में अपने परिवार के साथ दो दिन का समय भी बिताया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें