फोटो गैलरी

Hindi Newsसंगकारा को 'द वॉल' द्रविड़ पर भरोसा, लेकिन तेंदुलकर पर नहीं!

संगकारा को 'द वॉल' द्रविड़ पर भरोसा, लेकिन तेंदुलकर पर नहीं!

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अपनी ऑल टाइम इलेवन क्रिकेट टीम चुनी है। इस टीम में महज एक भारतीय शामिल है और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वो सचिन तेंदुलकर और विराट...

संगकारा को 'द वॉल' द्रविड़ पर भरोसा, लेकिन तेंदुलकर पर नहीं!
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jun 2016 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अपनी ऑल टाइम इलेवन क्रिकेट टीम चुनी है। इस टीम में महज एक भारतीय शामिल है और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वो सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से कोई नहीं बल्कि 'दीवार' के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ हैं।

संगकारा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी ऑल टाइम इलेवन टीम के बारे में बताया है। इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 सेंचुरी बनाने और 200 टेस्ट खेलने वाले इकलौते क्रिकेटर तेंदुलकर को इस लिस्ट में जगह न देना वाकई हैरानी भरा है। राहुल द्रविड़ को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हैडन के साथ बतौर ओपनर जगह दी गई है।

संगकारा ने श्रीलंका के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज अरविंद डि सिल्वा को जहां टीम का कप्तान बनाया है वहीं वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग को बल्लेबाजी क्रम में क्रम से तीसरे और चौथे नंबर पर जगह दी है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर जैक्स कैलिस को छठा और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट को सातवां स्थान दिया गया है। गेंदबाजों में पूर्व श्रीलंकाई तेज गेंदबाज चामिंडा वास और पाकिस्तान के धाकड़ वसीम अकरम हैं वहीं स्पिनरों की भूमिका में श्रीलंका के करिश्माई ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और ऑस्ट्रेलिया के जादुई लेग स्पिनर शेन वार्न हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें