फोटो गैलरी

Hindi Newsदुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से मिलती है सीख: विलियमसन

दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से मिलती है सीख: विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में 79 रन पर ढेर होने के अपनी टीम के प्रदर्शन को दयनीय करार दिया।  भारत ने...

दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से मिलती है सीख: विलियमसन
एजेंसीSat, 29 Oct 2016 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में 79 रन पर ढेर होने के अपनी टीम के प्रदर्शन को दयनीय करार दिया। 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 269 रन बनाये और पांचवां वनडे में 190 रन से जीत दर्ज करके सीरीज 3-2 से अपने नाम की। इससे पहले उसने न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया था। 

INDvsNZ: गेंदबाजों ने दिलाई भारत को जीत: धौनी

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, भारत ने पूरी सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया। आज के प्रदर्शन पर गौर करना बेहद मुश्किल था। आप हारें या जीतें आप अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हो लेकिन आज का प्रदर्शन तो दयनीय था। 

INDvsNZ: भारतीय टीम ने अंतिम वनडे में पहनी 'मां' के नाम की जर्सी

उन्होंने कहा, हमें अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन 20 रन के आस-पास आठ विकेट गंवाना तो कतई स्वीकार्य नहीं है। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलने से आपको सीख मिलती है। हार से कड़ा सबक मिलता है लेकिन महत्वपूर्ण यह है कि हम इससे सीख लें। 

विलियमसन ने हालांकि कहा कि उनकी टीम के लिए इस दौरे में कुछ सकारात्मक पहलू भी रहें। 

INDvsNZ: तस्वीरों में देखें टीम इंडिया की जीत

उन्होंने कहा, टेस्ट सीरीज बेहद कड़ी थी और वनडे सीरीज में हमने मुश्किल पिचों पर कड़ी चुनौती पेश की। यह अच्छा प्रयास था। हमें गर्व है कि हमने हर मैच में सीख ली लेकिन आज उसका नमूना पेश नहीं कर पाये। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों जैसे टॉम लाथम ने बल्लेबाजी में और मिशेल सैंटनर ने एक आलराउंडर के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। 

INDvsNZ: दिवाली पर टीम इंडिया ने छोड़ी जीत की फुलझड़ी, कीवी बम हुए फुस्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें