फोटो गैलरी

Hindi Newsतो इसलिये 6 महीनों तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे मुस्ताफिजुर

तो इसलिये 6 महीनों तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे मुस्ताफिजुर

बांग्लादेश के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान अगले महीने होने वाली अपने कंधे की सर्जरी के कारण अगले छह महीनों के लिये क्रिकेट मैदान से दूर...

तो इसलिये 6 महीनों तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे मुस्ताफिजुर
एजेंसीSun, 31 Jul 2016 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान अगले महीने होने वाली अपने कंधे की सर्जरी के कारण अगले छह महीनों के लिये क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे।
             
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की मीडिया समिति के चेयरमैन जलाल यूनुस ने बताया कि मुस्ताफिजुर सर्जरी के लिये मानसिक तौर पर तैयार हैं। हालांकि उनका ऑपरेशन इंग्लैंड होगा या ऑस्ट्रेलिया, इसका फैसला अभी नहीं किया गया है। यूनुस ने कहा कि सर्जन के नाम पर फैसला सोमवार तक ले लिया जायेगा।
             
मुस्ताफिजुर फिलहाल इंग्लैंड में हैं और ससेक्स टीम के सदस्य हैं। उन्हें टीम की ओर से दो मैच खेलने के बाद कंधे में शिकायत होना शुरू हो गयी थी। उन्होंने ब्रिटेन के एक विशेषज्ञ डॉक्टर से संपर्क किया जिन्होंने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी। सर्जरी के बाद वह छह महीनों तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे। इस वजह से वह अक्टूबर में इंग्लैंड के खिलाफ और वर्ष के अंत में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पायेंगे।
              
यूनुस ने कहा, हमने पिछले कुछ दिनों में मुस्ताफिजुर की रिपोर्ट कई जगह भेजी है। हम चाहते हैं कि उनकी सर्जरी अच्छे से अच्छे डॉक्टर के निर्देश में हो। हमने इसके लिये ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में दो विशेषज्ञों से संपर्क किया है। सोमवार तक यह फैसला ले लिया जायेगा कि मुस्ताफिजुर की सर्जरी कौन से विशेषज्ञ डॉक्टर करेंगे। वह मानसिक तौर पर सर्जरी के लिये तैयार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें