फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाब के खिलाफ मैच में जीत की दावेदार के तौर पर उतरेगी मुंबई

पंजाब के खिलाफ मैच में जीत की दावेदार के तौर पर उतरेगी मुंबई

पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराने के साथ लगातार दूसरी जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियन्स की टीम रविवार को आईपीएल के एक मैच में लयहीन दिख रही किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के दावेदार के तौर...

पंजाब के खिलाफ मैच में जीत की दावेदार के तौर पर उतरेगी मुंबई
एजेंसीSat, 02 May 2015 03:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराने के साथ लगातार दूसरी जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियन्स की टीम रविवार को आईपीएल के एक मैच में लयहीन दिख रही किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के दावेदार के तौर पर उतरेगी।
   
शुक्रवार रात मुंबई ने अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान को आठ विकेट से हराया जो आठ मैचों में उसकी तीसरी जीत थी। इसके साथ ही टीम की प्ले ऑफ चरण में पहुंचने की उम्मीदें जीवित हैं।
   
इससे पहले 12 अप्रैल को दोनों टीमों की भिड़ंत में पंजाब की टीम मुंबई पर भारी पड़ी थी। मुंबई रविवार को पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में होने वाले मैच में अपनी उस हार का बदला चुकता करना चाहेगी।
   
दूसरी ओर चार अंकों के साथ पंजाब की टीम अंक तालिका में आखिरी पायदान पर बनी हुई है और उसे एक के बाद एक हार का सामना करना पड़ा है। मेजबान टीम ने अपने अंतिम एकादश में कई बार बदलाव किए हैं लेकिन उसे इसका फायदा नहीं मिला। टीम की बल्लेबाजी अधिकतर मुकाबलों में निराशाजनक रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें