फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का KRK REVIEW

VIDEO: 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का KRK REVIEW

टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का रिव्यू किया है कमाल राशिद खान (केआरके)...

VIDEO: 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का KRK REVIEW
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Sep 2016 10:11 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का रिव्यू किया है कमाल राशिद खान (केआरके) ने। अपने अटपटे बयानों और फिल्म रिव्यू को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके ने इस फिल्म को लेकर काफी अहम बाते कही हैं।

फिल्म के डायरेक्शन से लेकर स्टार्स की एक्टिंग तक उन्होंने हर बात का जिक्र किया है। केआरके मुताबिक यह असल बायोपिक नहीं है और घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गई है। केआरके ने कहा कि फिल्म में धौनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी दीपिका पादुकोण का जिक्र भी नहीं है इसके अलावा उनके भाई के बारे में भी कुछ नहीं दिखाया गया है।

इसके अलावा केआरके ने फिल्म के डायरेक्शन को भी कमजोर बताया है। एक चीज है जिसकी केआरके ने जमकर तारीफ की है वो है सितारों की एक्टिंग की। सुशांत, किएरा आडवाणी और अनुपम खेर की एक्टिंग को केआरके ने फुल नंबर दिए जबकि दिशा पतानी को भी सराहा।

देखें 'एम.एस. धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का केआरके रिव्यू-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें