फोटो गैलरी

Hindi Newsms dhoni says there is no villain in my life ahead of biopic release

धौनी बोले- मेरी बायोपिक का सीक्वल बना तो 'बवाल' हो सकता है

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्न सिंह धौनी को भले ही कई सीनियर क्रिकेटर अपना विलेन मानते हों लेकिन 'माही' के नाम से मशहूर धौनी की जिंदगी में कोई विलेन नहीं है। धौनी को लगा था कि उनकी जिंदगी...

धौनी बोले- मेरी बायोपिक का सीक्वल बना तो 'बवाल' हो सकता है
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्न सिंह धौनी को भले ही कई सीनियर क्रिकेटर अपना विलेन मानते हों लेकिन 'माही' के नाम से मशहूर धौनी की जिंदगी में कोई विलेन नहीं है। धौनी को लगा था कि उनकी जिंदगी में कोई विलेन नहीं है और इसलिए उन पर बनने वाली फिल्म का उन्हें कोई अंदाजा नहीं था।

धौनी की बायोपिक 'एम.एस.धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' दो दिन बाद रिलीज होनी है। बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत धौनी का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के सह-निर्माता धौनी के पुराने दोस्त अरुण पांडे हैं। धौनी ने कहा कि इस फिल्म को देखनेवालों को उनके जीवन के बारे में काफी कुछ जानकारी मिलेगी, क्योंकि जो लोग उन्हें रांची में रहने के दौरान जानते हैं, उन्हें कप्तान के खड़गपुर के सफर के बारे में नहीं पता।

'मेरी फिल्म का कोई सीक्वल नहीं होगा'
भारत के वनडे और टी-20 कप्तान धौनी ने हालांकि, इस ओर साफ इशारा किया है कि इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं होगा। उनका मानना है कि इससे काफी विवाद खड़ा हो सकता है। सुशांत के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, राजेश शर्मा और भूमिका चावला भी लीड रोल में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें