फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी सम्मानित, दादा समेत 4 दिग्गजों के नाम ईडन गार्डन के स्टैंड

धौनी सम्मानित, दादा समेत 4 दिग्गजों के नाम ईडन गार्डन के स्टैंड

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी को बंगाल क्रिकेट संघ ने खेल में भारतीय कप्तान के रुप में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए रविवार को यहां सम्मानित...

धौनी सम्मानित, दादा समेत 4 दिग्गजों के नाम ईडन गार्डन के स्टैंड
एजेंसीSun, 22 Jan 2017 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी को बंगाल क्रिकेट संघ ने खेल में भारतीय कप्तान के रुप में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए रविवार को यहां सम्मानित किया। 

भारत और इंग्लैंड के बीच ईडन गार्डन में तीसरे वनडे के दौरान धौनी को बंगाल क्रिकेट संघ ने सम्मानित किया। धौनी ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरु होने से पूर्व सीमित ओवरों की कप्तानी छोड़ दी थी और अब वह एक खिलाड़ी के रुप में टीम में खेल रहे हैं।

स्कोर कार्ड के लिए यहां क्लिक करें
          

पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने बंगाल क्रिकेट संघ की ओर से धौनी को स्मृति चिह्न प्रदान किया। धौनी ईडन गार्डन मैदान पर अपने इस स्वागत से अभिभूत नजर आए। इस अवसर पर बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भी मौजूद थे। 
        
बंगाल क्रिकेट संघ ने इसके साथ ही एक अभूतपूर्व पहल करते हुए ईडन गार्डन के चार स्टैंड के नाम बंगाल क्रिकेट के चार दिग्गजों पंकज रॉय, बीएन दत्त, जगमोहन डालमिया और सौरभ गांगुली के नामों पर रख दिये हैं।

AUSvsPAK: वॉर्नर का शतक, ऑस्ट्रेलिया ने पाक से जीती सीरीज

सर जडेजा ने किया कमाल, उनके नाम हुआ ये शानदार रिकॉर्ड

PHOTO: तो क्या राजनीति में उतरेंगे सुरेश रैना, SP नेता से की मुलाकात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें