फोटो गैलरी

Hindi Newsमोहम्मद हफीज के गेंदबाजी एक्शन का दोबारा होगा टेस्ट

मोहम्मद हफीज के गेंदबाजी एक्शन का दोबारा होगा टेस्ट

पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को आईसीसी द्वारा अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले गेंदबाजी एक्शन का टेस्ट कराने को कहा गया...

मोहम्मद हफीज के गेंदबाजी एक्शन का दोबारा होगा टेस्ट
एजेंसीSun, 28 Aug 2016 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को आईसीसी द्वारा अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले गेंदबाजी एक्शन का टेस्ट कराने को कहा गया है।
         
पीसीबी के सूत्रों ने कहा कि बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हफीज को बताया है कि हफीज को गेंदबाजी परीक्षण कराना होगा क्योंकि खेल के तीनों प्रारूपों के लिये टीम में बतौर ऑलराउंडर उनकी जरूरत है।
            
सूत्रों ने कहा कि हफीज से कहा गया है कि वह गेंदबाजी परीक्षण में और देर न करें क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट के लंबे समय के हित को मद्देनजर में रखा जाना चाहिए और उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही ट्वेंटी-20 सीरीज से पहले 23 सितंबर तक इस परीक्षण को करा लेना चाहिए।
           
हफीज इंग्लैंड के दौरे से ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और आईसीसी विश्लेषण परीक्षण कराने में असफल रहे हैं। हालांकि उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 12 महीने का प्रतिबंध जुलाई के शुरू में ही खत्म हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें