फोटो गैलरी

Hindi Newsमोहम्मद आमिर को मिला वीजा, जाएंगे इंग्लैंड दौरे पर

मोहम्मद आमिर को मिला वीजा, जाएंगे इंग्लैंड दौरे पर

प्रतिबंध के बाद मैदान पर वापसी की कोशिश में लगे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को आगामी इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए वीजा मिल गया है जिसके बाद अब वह टीम के साथ ही इंग्लैंड दौरे पर जा...

मोहम्मद आमिर को मिला वीजा, जाएंगे इंग्लैंड दौरे पर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jun 2016 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतिबंध के बाद मैदान पर वापसी की कोशिश में लगे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को आगामी इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए वीजा मिल गया है जिसके बाद अब वह टीम के साथ ही इंग्लैंड दौरे पर जा सकेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आमिर को अगले महीने 14 जुलाई से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वीजा मिल गया है जिसके बाद अब उनके इस दौरे के लिए रास्ता साफ हो गया है।

स्पॉट फिक्सिंग के मामले में सजा काटकर लौटे आमिर को 14 जुलाई से 7 सितंबर तक होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था। पीसीबी ने आमिर के वीजा के लिए बीते महीने 20 मई को आवेदन किया था और इस बात की पूरी उम्मीद थी कि उनके आवदेन को स्वीकृति मिल जाएगी।

आमिर के वीजा संबंधी आवेदन को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी समर्थन किया था और अब वीजा मिलने के बाद वह लॉर्ड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। गौरतलब है कि आमिर ने इससे पहले 2014 में व्यक्तिगत रूप से वीजा के लिये आवेदन किया था लेकिन उनके अनुरोध को खारिज कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें