फोटो गैलरी

Hindi NewsAUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...

AUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Mar 2017 10:39 AM

मिशेल मार्श के कंधे की होगी सर्जरी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में चोटिल होकर टीम से बाहर हुए ऑलराउंडर मिशेल मार्श अब नौ महीनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। मार्श कंधे की चोट के चलते बाहर हुए थे और अब उन्हें कंधे की सर्जरी करानी पड़ेगी। इसके चलते मार्श इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में भी नहीं खेल पाएंगे।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि मार्श की चोट गंभीर है और उन्हें अपने कंधे की सर्जरी करानी होगी। सर्जरी कराने के कारण मार्श के नौ महीने तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। हालांकि उनके इस साल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एशेज टेस्ट सीरीज में खेलने की संभावना है। स्टार ऑलराउंडर मार्श पिछले कुछ समय से कंधे की चोट से जूझ रहे थे और भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में उनकी चोट फिर उबर कर आ गई। वह चोट के चलते भारत के खिलाफ सीरीज के बचे हुए दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

PCB को जिस घटना से होना पड़ा था शर्मसार, दिए जांच के आदेश

INDvAUS:ऑस्ट्रेलिया के इस चोटिल स्पिनर को भरोसा, खेलेगा 3rd टेस्ट मैच

आगे की स्लाइड में पढ़ें कब वापसी करेंगे मार्श...

AUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...1 / 2

AUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...

एशेज सीरीज में हो सकती है वापसी

मिशेल मार्श आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेलते हैं। ऐसे में पुणे टीम के लिए भी ये बड़ा झटका है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि 25 वर्षीय मार्श के नवंबर में होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलने की पूरी संभावना है और इसी के मद्देनजर मार्श इससे पहले अपनी चोट की सर्जरी कराएंगे। भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में मार्श ज्यादा कामयाब नहीं रहे और उन्होंने चार पारियों में बल्ले से 48 रनों का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में उन्हें महज पांच ओवर ही फेंकने का मौका मिला।

AUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...2 / 2

AUS को झटका, 9 महीने तक क्रिकेट से दूर रहेगा ये दिग्गज, IPL में भी...