class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MATCH PREVIEW : RCB पर गुजरात लायंस की नजरें, विराट को जीत की तलाश

MATCH PREVIEW : RCB पर गुजरात लायंस की नजरें, विराट को जीत की तलाश

चार मैचों में तीन हारने के बाद लय हासिल करने के लिये जूझ रही गुजरात लायंस आज आईपीएल के अगले मैच में जब रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी तो उसका इरादा घरेलू मैदान पर अपने अभियान को पटरी पर लाने का होगा।

धौनी के सपोर्ट में उतरे शेन वॉर्नः बोले- 'उसको किसी को कुछ भी...'

लायंस पिछले साल आईपीएल में पदार्पण करके तीसरे स्थान पर रहे थे लेकिन इस बार खराब फार्म से जूझ रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद उसने राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस के खिलाफ आईपीएल के दसवें सत्र की पहली जीत दर्ज की। 

माल्या पर 'विराट' बोल: कोहली ने कहा था कि 'विजय माल्या ने मुझे...'

सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम को कल रात मुंबई इंडियंस ने छह विकेट से हराया। अब वह सातवें स्थान पर है जबकि आरसीबी सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। लायंस के शीर्षक्रम के बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम, आरोन फिंच, रैना और दिनेश कार्तिक अच्छे फार्म में है लेकिन एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। 

आज चलेगा गेल का जादू: 'सिक्सर किंग' की आज होगी धांसू बैटिंग क्योंकि..

वेस्टइंडीज के हरफनमौला डवेन स्मिथ मुंबई के खिलाफ बड़ा स्कोर नहीं कर सके लेकिन मैकुलम के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में विध्वंसक हो सकते हैं। फिंच अपनी क्रिकेट किट खोने के कारण मुंबई के खिलाफ नहीं खेल सके। लायंस के लिये गेंदबाजी पहले दो मैचों में चिंता का सबब रही लेकिन एंड्रयू टाये के आने से उनका आक्रमण मजबूत हुआ है। 

टाय ने पुणे के खिलाफ पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया जिसमें एक हैट्रिक शामिल थे । उसने कल मुंबई के खिलाफ भी दो विकेट लिये। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:match preview royal challengers bangalore vs gujrat lions at rajkot