फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा टेस्ट मैच विकेट साबित होगा कोटला: चेतन

अच्छा टेस्ट मैच विकेट साबित होगा कोटला: चेतन

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने कहा है कि फिरोजशाह कोटला का विकेट 'अच्छा टेस्ट मैच विकेट' साबित होगा।    कोटला के...

अच्छा टेस्ट मैच विकेट साबित होगा कोटला: चेतन
एजेंसीMon, 30 Nov 2015 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान ने कहा है कि फिरोजशाह कोटला का विकेट 'अच्छा टेस्ट मैच विकेट' साबित होगा।
  
कोटला के मैदान प्रभारी चेतन ने मुख्य पिच क्यूरेटर दलजीत सिंह के साथ बैठक की, जहां मैच को लेकर चर्चा की गई। चौहान ने कहा कि इस विकेट पर घास नहीं होगी जिससे यह तेज गेंदबाजी के अनुकूल नहीं साबित होगी। दिल्ली के रणजी ट्रॉफी मैचों के दौरान विकेट तेज गेंदबाजों के अनुकूल थी, लेकिन यहां ऐसा नहीं होगा। लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि हम अच्छा टेस्ट मैच विकेट तैयार करेंगे।
  
दलजीत की तरफ से किसी प्रकार का सुझाव मिलने के जवाब में चेतन ने कहा कि मैंने दलजीत के साथ बैठक की, लेकिन दलजीत के साथ चर्चा की जानकारी मुहैया कराना उचित नहीं होगा। चेतन पिच को स्पिन के अनुकूल बनाने के लिए मैदानकर्मियों के इस पर पानी डालना बंद करने के सवाल को हंस कर टाल गए।
  
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट मैच का आयोजन यहां पर तीन दिसंबर से शुरू होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें