फोटो गैलरी

Hindi Newsमुफ्त में टी-शर्ट और लड्डू भी लेने नहीं पहुंचे कनपुरिया दर्शक

मुफ्त में टी-शर्ट और लड्डू भी लेने नहीं पहुंचे कनपुरिया दर्शक

भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह भारतीय क्रिकेट टीम का 500वां टेस्ट मैच है। सचिन तेंदुलकर सहित कई पूर्व कप्तानों की उपस्थिति...

मुफ्त में टी-शर्ट और लड्डू भी लेने नहीं पहुंचे कनपुरिया दर्शक
एजेंसीThu, 22 Sep 2016 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह भारतीय क्रिकेट टीम का 500वां टेस्ट मैच है। सचिन तेंदुलकर सहित कई पूर्व कप्तानों की उपस्थिति और आयोजकों का मुफ्ट टी शर्ट और लडडू देने का लालच भी क्रिकेट प्रेमियों को पहले दिन शुरूआती दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में नहीं खींच पाया। आपको बता दें कि ग्रीनपार्क में 7 साल बाद टेस्ट मैच हो रहा है।

कोहली के आउट होते ही खाली होने लगा स्टेडियम

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें सुबह साढ़े आठ बजे स्टेडियम में पहुंच गयी थी लेकिन तब चंद दर्शक ही उनका अभिवादन करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। भारत के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले से दर्शकों की संख्या में कुछ इजाफा हुआ लेकिन तेज धूप और भारतीय कप्तान विराट कोहली के जल्दी आउट होने से वह भी गायब हो गए। ग्रीन पार्क की क्षमता 26 हजार दर्शकों की है और जब कोहली पर क्रीज पर उतरे तब लगभग स्टेडियम का 30 प्रतिशत हिस्सा भरा था। कप्तान जल्दी आउट हो गए। इसके बाद दर्शक भी स्टेडियम से कूच करने लगे। 

एक टिकट पर पूरा परिवार

जो दर्शक मौजूद थे उनमें स्कूली बच्चे अधिक थे जिन्हें मुफ्त में प्रवेश दिया गया था। जिन स्कूली छात्र-छात्राओं को यूपीसीए ने लडडू और टीशर्ट दिए वे भी लंच के बाद स्टेडियम से जाने लगे थे।  उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) का मुफ्त में लड्डू और 500वें टेस्ट मैच की यादगार टीशर्ट देने का लालच भी क्रिकेट प्रेमियों को स्टेडियम में नहीं खींच पाया। पुलिस प्रशासन ने भी टिकट और पास की जांच करने में थोड़ी ढील बरती। एक टिकट पर पूरे परिवार को प्रवेश करते हुए भी देखा गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें