फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsENG: पहले टेस्ट से बाहर हुए तेज गेंदबाज एंडरसन

INDvsENG: पहले टेस्ट से बाहर हुए तेज गेंदबाज एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कंधे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और भारत के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने जा रहे दौरे में पहले टेस्ट से बाहर हो गये हैं। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक...

INDvsENG: पहले टेस्ट से बाहर हुए तेज गेंदबाज एंडरसन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Oct 2016 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कंधे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और भारत के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने जा रहे दौरे में पहले टेस्ट से बाहर हो गये हैं। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

कुक ने बताया कि एंडरसन फिलहाल पूरी तरह से फिट नहीं हैं और भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड की टीम को नवंबर में भारत दौरे पर आना है जहां पहला टेस्ट राजकोट में नौ से 13 नवंबर को खेला जाना है।

एंडरसन कंधे की चोट के कारण बांग्लादेश दौरे में भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। इंग्लिश कप्तान ने यहां कहा, 'एंडरसन कुछ ट्र्रेनिंग कर सकते हैं लेकिन वह पहले टेस्ट तक पूरी तरह तैयार नहीं हो पाएंगे। मैंने उनसे फोन पर बात की थी। वह शारीरिक रूप से फिट होने के लिए काफी ट्र्रेनिंग कर रहे हैं। हम इस बारे में अगले सप्ताह तक कुछ फैसला लेंगे।'

कुक ने कहा, 'उनकी असल परीक्षा तब होगी जब वह गेंदबाजी करने लगेंगे।' 34 वर्षीय एंडरसन इस साल चोटों से प्रभावित रहे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स में भी पहले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। इसके बाद वह कंधें की चोट के कारण घरेलू सत्र में हिस्सा नहीं ले सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें