फोटो गैलरी

Hindi Newsइशांत के बाद इरफान पठान को भी मिला खरीददार, इस टीम में हुए शामिल

इशांत के बाद इरफान पठान को भी मिला खरीददार, इस टीम में हुए शामिल

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बाद अब अनुभवी आलराउंडर इरफान पठान को भी को भी आईपीएल 10 में खेलने का मौका मिल रहा है। उन्हें गुजरात लायंस ने टीम के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे...

इशांत के बाद इरफान पठान को भी मिला खरीददार, इस टीम में हुए शामिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बाद अब अनुभवी आलराउंडर इरफान पठान को भी को भी आईपीएल 10 में खेलने का मौका मिल रहा है। उन्हें गुजरात लायंस ने टीम के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे हुए सीजन के लिये अपनी टीम में शामिल किया।

इरफान ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर गुजरात लायंस की जर्सी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी। ब्रावो पिछले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूनार्मेंट से बाहर हो गए हैं। इरफान इस सीजन के लिये फरवरी में हुयी नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे। उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था।

GL टीम में बदलाव: चाइनामैन शिविल कौशिक की जगह ये खिलाड़ी शामिल

बता दें कि 102 आईपीएल मैचों का अनुभव रखने वाले इरफान इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइज़र्स हैदराबाद और राइज़गिं पुणे सुपरजाएंट्स के लिये खेल चुके हैं। इरफान ने आईपीएल में गेंदबाजी में अब तक 80 विकेट लिये हैं जबकि बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं। पिछले सत्र में पुणे के लिए खेलते हुए वह कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे और तीन मुकाबलों में उन्होंने महज़ 11 रन बनाए थे।
                        
उल्लेखनीय है कि गुजरात लायंस के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अब तक खेले कुल सात मैचों में से दो मैच अपने नाम किए हैं।

KKRvRPSG:स्मिथ बोल-कैच छोड़ना पड़ा महंगा, गंभीर ने की गेंदबाजी की तारीफ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें