फोटो गैलरी

Hindi NewsMIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन

MIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम पर गुरुवार रात मैच खेला गया। टॉस हारकर पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 198 रन बनाए, जवाब में मुंबई ने 2

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 12:11 PM

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम पर गुरुवार रात मैच खेला गया। टॉस हारकर पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 198 रन बनाए, जवाब में मुंबई ने 27 गेंद शेष रहते ही आठ विकेट से मैच जीत लिया।

स्कोरकार्ड देखकर समझ आता है कि दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिए दिन काफी बुरा रहा। गुरुवार की रात दो तेज गेंदबाज ऐसे रहे, जिनकी सबसे ज्यादा धुनाई हुई। इन दोनों का ही एक जैसा हाल रहा। दोनों ने चार ओवर में 58 रन लुटाए और अपनी-अपनी टीम से सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। मुंबई इंडियंस के सबसे अहम गेंदबाज माने जाने वाले लसिथ मलिंगा और पंजाब के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के लिए गुरुवार का दिन काफी भारी रहा।

KXIPvMI: मैन ऑफ द मैच बटलर बोले- खिलाड़ी फॉर्म में, टॉस जीतना फायदेमंद

हाशिम ने खेली 104 रनों की नाबाद पारी, MI बल्लेबाजों को कहा असाधारण

आगे की स्लाइड में पढ़ें दोनों गेंदबाजों का इतना बुरा हाल कैसे हुआ...

IPL की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

MIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन1 / 2

MIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन

ये इत्तेफाक ही था कि दोनों गेंदबाजों ने अपने-अपने कोटे के चार ओवरों में 58-58 रन लुटाए। पंजाब के सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने मलिंगा पर जोरदार हमला बोला। टी-20 क्रिकेट में मलिंगा का ये अभी तक का सबसे महंगा स्पेल भी था। अमला ने मलिंगा की 16 गेंदों का सामना किया और इस दौरान 51 रन ठोक डाले। इस तरह से अमला ने मलिंगा की हर गेंद पर औसत 3.187 रन ठोके।

वहीं इशांत की बैंड बजाने में पार्थिव पटेल और जोस बटलर का बड़ा हाथ रहा। इशांत के पहले दो ओवरों में इन दोनों ने खूब रन बटोरे, जबकि आखिरी के दो ओवरों में नीतीश राणा और हार्दिक पंड्या ने उनकी गेंद पर कुछ धांसू शॉट्स खेले।

MIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन2 / 2

MIvsKXIP: मलिंगा की गेंदों पर 'हमला', अमला ने 16 गेंदों पर ठोके 51 रन