फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया

IPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया

  सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर जीत हासिल करते हुए दिल्ली को 15 रनों से हरा दिया। इस बार आईपीएल के 10वें सीजन में पहली बार खेल रहे विलियमसन की 89 रनों की पारी बेहद ही अहम रही। उनके अल

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 11:45 PM

 

सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार फिर जीत हासिल करते हुए दिल्ली को 15 रनों से हरा दिया। इस बार आईपीएल के 10वें सीजन में पहली बार खेल रहे विलियमसन की 89 रनों की पारी बेहद ही अहम रही। उनके अलावा धवन ने भी 70 रन की शानदार इनिंग खेली। इससे पहले हैदराबाद ने पहले इनिंग बैटिंग करते हुए दिल्ली को 192 रनों का टारगेट दिया था। दिल्ली की ओर से सबसे अधिक रन श्रेयश अय्यर ने 50 रन बनाए। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मे खेला गया। 

लाइव स्कोरकार्ड देखने के लिए यहां क्लिक करें...

लाइव अपडेट- 

- पहली बार आईपीएल में खेल रहे मोहम्मद सिराज ने बिलिंग्स को आउट कर करियर का पहला विकेट झटका।

- नायर और सैमसन ने 71 रन शानदार पार्टनरशिप करते हुए मैच को जीत की ओर ले जा रहे थे, लेकिन इससे पहले युवी ने अपने ओवर में नायर को रन आउट किया और दूसरे ही बॉल पर पंत को वॉर्नर के हाथों कैच आउट करा दिया। 

- एक छोर पर खड़े संजू सैमसन ने शानदार बैटिंग करते हुए 42 रन के स्कोर पर सिराज के दूसरा शिकार बने।

ऐसी रही हैदराबाद की इनिंग

- पहले ओवर की शुरूआत नो बॉल से हुई, आईपीएल 10 का पहला मैच खेल रहे जयंत यादव ने अपने ओवर में 10 रन दिया।

- क्रिस मॉरिस ने अपने पहले ही ओवर में लगातार फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को 4 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटाया।

- लगातार 5 मैचों में फ्लॉप रहे ओपनर शिखर धवन ने शानदार फिफ्टी बनाई। इस आईपीएल में पहली बार खेलते हुए केन विलियमसन ने अर्धशतकीय पारी खेली। इतना ही नहीं दोनों ने 136 रन की पार्टनरशिप भी की।

- केन विलियमसन को 89 रन के स्कोर पर मॉरिस ने अय्यर के हाथों शानदार कैच कराकर आउट किया।

- इसके बाद धवन भी 70 रन के स्कोर पर आउट हुए। वहीं युवराज इस बार भी चल नही सके, 3 रन के स्कोर बोल्ड हो गए। दोनों ही बल्लेबाजों को क्रिस मॉरिस ने आउट किया। हैदराबाद के चारों विकेट मॉरिस ने ही झटके।

- आखिरी ओवरों में हुडा-हेनरिक्स ने हैदराबाद के स्कोर को 191 रन तक पहुंचाया। दिल्ली को जीत के लिए 192 रन चाहिए।

अभी तक ऐसा रहा हैदराबाद का सफर

सनराइजर्स की तीन जीत अभी तक अपने घरे में ही आई हैं और यह चौथी लगातार जीत है। उन्होंने सोमवार को अपने आखिरी मैच में घर में किंग्स इलेवन पंजाब को मात दी थी। सनराइजर्स ने घर से बाहर अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार मिली है। 

दिल्ली ने पंजाब को मात दी थी, लेकिन सोमवार को ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे उसके घर में मात देते हुए जीत की हैट्रिक लगाने से रोक दिया था। 

अगली स्लाइड में पढ़ें दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन प्लेयर्स के नाम

IPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया1 / 2

IPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया

ऐसी है टीमें : 

दिल्ली डेयरडेविल्स : जहीर खान (कप्तान), जयंत यादव, अमित मिश्रा, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, करुण नायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), एंजेलो मैथ्यूज, पैट कमिंस, क्रिस मोरिस, सैम बिलिंग्स।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, भुवनेश्वर कुमार, मोएजिज हेनरिक्स, नमन ओझा, सिद्धार्थ कौल, युवराज सिंह, दीपक हुड्डा, राशिद खान, मोहम्मद सिराज 

IPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया2 / 2

IPL : हैदराबाद ने दर्ज की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 15 रनों से हराया