फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवी के बोल: IPL में धमाकेदार पारी खेलने के बाद युवराज ने कही ऐसी बात

युवी के बोल: IPL में धमाकेदार पारी खेलने के बाद युवराज ने कही ऐसी बात

स्टार आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा कि इस साल के शुरू में भारतीय एकदिवसीय टीम में सफल वापसी के बाद वह अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। युवराज ने इस साल के शुरू में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम...

युवी के बोल: IPL में धमाकेदार पारी खेलने के बाद युवराज ने कही ऐसी बात
एजेंसीThu, 06 Apr 2017 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा कि इस साल के शुरू में भारतीय एकदिवसीय टीम में सफल वापसी के बाद वह अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। युवराज ने इस साल के शुरू में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम में वापसी की और कटक में खेले गये दूसरे मैच में उन्होंने 150 रन की जबर्दस्त पारी खेली थी। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में तीसरे और अंतिम वनडे में 45 रन बनाये थे।

IPL-10 की विस्तृत और खास कवरेज देखने के लिए यहां क्लिक करें...

युवी ने मैच के बाद कहा कुछ ऐसा

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने 5 अप्रैल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ आईपीएल दस के उद्घाटन मैच में 27 गेंदों पर 62 रन की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलायी। युवराज ने बाद में कहा, मैं अभी अपनी बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। पिछले दो साल में मेरी बल्लेबाजी में उतार चढ़ाव रहा लेकिन अभी मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी इस फार्म को आगे बरकरार रखना चाहता हूं।

IPL की 'मिस्ट्री गर्ल': ओपनिंग सेरेमनी में कैमरे पर छाई रही ये लड़की

उन्होंने कहा, भारतीय टीम में वापसी से वास्तव में मुझे मदद मिली। अब मैं अधिक स्वच्छंद हो गया हूं और वापसी को लेकर चिंता नहीं कर रहा हूं। मैं केवल परिस्थितियों के अनुसार खेल रहा हूं। युवराज ने कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से ही वह अच्छी फार्म में वापसी कर पाये। 

उन्होंने कहा, मैंने काफी गेंदे हिट की और बहुत अधिक अभ्यास किया। मैंने नेटस पर बल्लेबाजी करते हुए काफी घंटे बिताये। इसके अलावा हैदराबाद हमेशा मेरे लिये भाग्यशाली मैदान रहा है। जब भी मैंने हैदराबाद में रन बनाये तब मैंने वापसी की। युवराज ने कहा, अभी मैं अपनी बल्लेबाजी को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अभी जो कुछ कर रहा हूं उसे आगे भी जारी रखूंगा।

कप्तानी का बोझ उतारकर, IPL में धमाका करेंगे धौनी! जानें 5 बड़ी पारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें