class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL10: पंजाब को मिलेगी मुंबई से चुनौती, ऐसा हो सकता है प्लेंइग इलेवन

IPL10: पंजाब को मिलेगी मुंबई से चुनौती, ऐसा हो सकता है प्लेंइग इलेवन

1/3IPL10: पंजाब को मिलेगी मुंबई से चुनौती, ऐसा हो सकता है प्लेंइग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में अच्छी शुरुआत के बाद रास्ते से भटकी किंग्स इलवेन पंजाब को अपने दूसरे गृहनगर में आज विजय रथ पर सवार मुंबई इंडियंस की कड़ी चुनौती का सामना करना है। 

दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में यहां के होल्कर स्टेडियम में भिड़ेंगी। 

पंजाब ने शुरुआती दो मैच जीत कर इस संस्करण में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन, इसके बाद लगातार तीन मैच हारने के कारण वह बैकफुट पर चली गई है। वहीं, मुंबई ने पहला मैच हारने के बाद शानदार वापसी की है और लगातार चार मैच जीत कर आठ टीमों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। 

GL vs RCB: रैना ने बताई 'वजह' क्यों विराट की टीम से हारे 'लॉयंस'

पंजाब ने शुरुआती दो मैच इसी मैदान पर जीते थे। एक बार फिर इस मैदान पर लौटने के बाद उसकी कोशिश जीत के रास्ते पर वापसी करने की होगी। टीम में हाशिम अमला, डेविड मिलर, कप्तान ग्लैन मैक्सवेल और रिद्धिमान साहा पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी होगी।

पिछले मैच में 50 गेंदों में 95 रनों की पारी खेलने वाले मनन वोहरा ने भी टीम की उम्मीदों को बढ़ाया है और बताया है कि वह भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं। मनन हालांकि पिछले मैच में सनराइजर्स के खिलाफ अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके थे, बावजूद इसके उनसे टीम की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

कंधे की चोट के बाद RCB कैप्टन विराट को मिले सुझाव, पर कोहली ने नहीं..

पंजाब की बल्लेबाजी उसकी ताकत है, लेकिन शुरुआती दो मैचों के बाद संयुक्त प्रदर्शन की कमी टीम में देखने को मिली है। गेंदबाजी में संदीप शर्मा ने प्रभावी गेंदबाजी की है। मोहित शर्मा, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल, केसी करियप्पा पर भी गेंदबाजी में काफी कुछ निर्भर करेगा। 

IPL-10 की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

आगे की स्लाइड में देखें, मुबंई के सामने इस मैच में क्या होगी चुनौतियां

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl-10 match preview kings xi punjab vs mumbai indians