फोटो गैलरी

Hindi NewsKKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 01:37 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन के तीसरे दिन कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात लायंस की चुनौती का सामना करना है। केकेआर और गुजरात लायंस दोनों का ही बैटिंग में टॉप ऑर्डर शानदार है। सुरेश रैना की कप्तानी वाली गुजरात लायंस ने पिछले साल अपना पहला सीजन खेला था और शानदार प्रदर्शन किया था। लीग राउंड में वो टॉप पर रही थी।

हालांकि क्वॉलिफायर्स में वो बेहतर खेल नहीं दिखा पाई और आखिर में उसे तीसरे नंबर से संतोष करना पड़ा था। केकेआर ने भी गौतम गंभीर की कप्तानी में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है और पिछले साल वो टॉप चार में जगह बनाने में सफल रही थी।

RPS vs MI: जब धौनी ने IPL में भी मांग लिया DRS, देखें VIDEO

RPSvMI: पुणे ने मुंबई को 7 विकेट से हराया, स्मिथ ने खेली कप्तानी पारी

आगे की स्लाइड में पढ़ें दोनों टीमों को इस बार किन-किन खिलाड़ियों की कमी खलेगी...

IPL-10 की विस्तृत और खास कवरेज देखने के लिए यहां क्लिक करें...

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े1 / 4

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

गुजरात लायंस को इनफॉर्म ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की कमी काफी खल सकती है। जडेजा आईपीएल-10 में नहीं खेल रहे हैं। वहीं अगर केकेआर की बात करें तो उन्हें इस मैच में ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के अलावा तेज गेंदबाज उमेश यादव की कमी खलेगी। शाकिब इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, हालांकि वो आने वाले मैचों में टीम से जुड़ जाएंगे। आगे की स्लाइड में पढ़े इस मैच से जुड़े कुछ चौंकाने वाले आंकड़े...

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े2 / 4

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

- गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना को केकेआर के स्टार गेंदबाज सुनील नरेन आजतक आउट नहीं कर पाए हैं। नरेन की गेंदबाजी पर रैना ने 43 गेंदों पर 65 रन बनाए हैं। नरेन के खिलाफ रैना का स्ट्राइक रेट 151 है।

- मैच राजकोट में होना है। 2016 आईपीएल में पावरप्ले राजकोट स्पिनरों के लिए सबसे खराब विकेट साबित हुआ था। पावरप्ले में स्पिनरों ने इस मैदान पर 9.19 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए हैं।

- राजकोट में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का एवरेज स्कोर 157 रहा है। यहां खेले गए पांच आईपीएल मैचों में से चार दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली ने जीते हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन...

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े3 / 4

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े

गुजरात लायंसः ब्रेंडन मैक्कलम, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना, एरन फिंच, दिनेश कार्तिक, जेम्स फॉकनर, इशान किशन, प्रवीण कुमार, शादाब जकाती, धवल कुलकर्णी, 

कोलकाता नाइट राइडर्सः गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे, क्रिस लिन/कोलिन डि ग्रैंडहोम, क्रिस वोक्स, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, सुनील नरेन, अंकित राजपूत, ट्रेंट बोल्ट।

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े4 / 4

KKRvGL: टीम कॉम्बिनेशन हो सकता है कुछ ऐसा, चौंकाने वाले हैं ये आंकड़े