class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL10: वॉर्नर बोले, विश्व स्तरीय गेंदबाज बनकर उभरे हैं भुवनेश्वर

IPL10: वॉर्नर बोले, विश्व स्तरीय गेंदबाज बनकर उभरे हैं भुवनेश्वर

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जमकर तारीफ की है है और कहा है कि भुवनेश्वर कुमार एक विश्वस्तरीय गेंदबाज के तौर पर उबरे हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ बुधवार को हैदराबाद में हुए आईपीएल मैच में भुवनेश्वर एक भी विकेट नहीं हासिल कर सके लेकिन उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 21 रन खर्च किए।

192 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली को अंतिम 12 गेंदों पर जीत के लिए 34 रनों की जरूरत थी और भुवनेश्वर ने 19वां ओवर फेंकते हुए 10 रन ही दिए। सनराइजर्स ने यह मैच 15 रनों से जीता।

IPL10: पंजाब को मिलेगी मुंबई से चुनौती, ऐसा हो सकता है प्लेंइग इलेवन

मैच के बाद अपने खिलाड़ियों की तारीफ के क्रम में वॉर्नर ने भुवनेश्वर की विशेष तारीफ की। वॉर्नर ने कहा, 'हमारे पास दो ही रास्ते थे। अंतिम समय में किसी युवा को गेंद दो या फिर अपने अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर पर भरोसा करो। मैंने भुवनेश्वर पर भरोसा किया और उन्होंने इसे कायम रहने दिया। भुवनेश्वर अब विश्वस्तरीय गेंदबाज बन चुके हैं।'

वॉर्नर ने 89 रनों की पारी खेलने वाले अपने बल्लेबाज केन विलियमसन की भी जमकर तारीफ की। वॉर्नर ने कहा, 'केन का यह पहला मैच था। वह शानदार लय में दिखे। शिखर धवन ने उनका बेहतरीन साथ दिया और फॉर्म में लौटे। मेरे लिए यह सुखद अहसास है।'

किंग खान ने सचिन को किया इमोशनल ट्वीट, मिला INSPIRING जवाब

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 10 david warner says bhuvneshwar kumar is growing as an international player
From around the web