फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsENG ODI SERIES: इन बड़े नामों के बिना उतर सकती है टीम इंडिया

INDvsENG ODI SERIES: इन बड़े नामों के बिना उतर सकती है टीम इंडिया

भारत ने पांच मैचों की सीरीज में मोहाली में इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर 2.0 की बढ़त बनाई है। टेस्ट मैच के बाद जनवरी में भारत और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट भी खेला जाना है। लेकिन वनडे के लिए...

INDvsENG ODI SERIES: इन बड़े नामों के बिना उतर सकती है टीम इंडिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने पांच मैचों की सीरीज में मोहाली में इंग्लैंड को आठ विकेट से हराकर 2.0 की बढ़त बनाई है। टेस्ट मैच के बाद जनवरी में भारत और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट भी खेला जाना है। लेकिन वनडे के लिए भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया है जिन्होंने टेस्ट में भारत को अच्छी बढ़त दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। इस लिस्ट में अश्विन, उमेश यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शम्मी का नाम शामिल हैं।

बता दें कि यादव को छोड़कर बाकी तीन न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे भी नहीं खेलेंगे। मोहाली में खेले गए मैच में अश्विन ने 72 रन बनाने के अलावा चार विकेट भी लिए थे। वहीं जडेजा ने 90 रन बनाये और चार विकेट लिए थे।

पूर्व भारतीय बैट्समैन संजय का मानना ​​है कि भारतीय टीम को अगर सीरीज के अंत में लगता है कि यादव या शमी थक गए हैं तो उन्हें रेस्ट के लिए बोलना गलत नहीं होगा। दोनों 140/घंटे की स्पीड से बॉलिंग करते हैं। यहां तक की अगर उन्हें लगता है कि पांचवे टेस्ट से पहले उमेश भी थके हुए हैं तो उन्हें फ्रेश गेंदबाज ले लेना चाहिए।

विराट-अश्विन को लेकर Mr भरोसेमंद द्रविड़ का बड़ा बयान

इस मामले में कोहली & धौनी को भी पीछे छोड़ गईं सिल्वर गर्ल सिंधु

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें