फोटो गैलरी

Hindi Newsरांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल में

रांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल में

टीम इंडिया और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए बुधवार को रांची पहुंची। शुक्रवार को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर यह मैच खेला जाना है। रांची...

रांची पहुंची टीम इंडिया, धौनी गए घर बाकी टीम होटल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Feb 2016 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेलने के लिए बुधवार को रांची पहुंची। शुक्रवार को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर यह मैच खेला जाना है।

रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंची टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैन्स पहले से ही वहां मौजूद थे। एयरपोर्ट से उतरने के बाद कप्तान धौनी सीधे रांची के हरमू स्थित अपने घर चले गए।

दोनों टीम के बाकी खिलाड़ियों को रेडिसन ब्लू होटल ले जाया गया। श्रीलंकाई टीम पहले मैच में मेजबान भारत को पांच विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है और ऐसे में भारत को सीरीज में बने रहने के लिए दूसरे मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने बताया कि रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिये 11 हजार से अधिक टिकटें बिक चुकी है। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में 39 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है और उन्हें पूरी उम्मीद है मैच के दिन स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें