फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्थिव को लेकर कोहली का बयान कर देगा साहा को खुश

पार्थिव को लेकर कोहली का बयान कर देगा साहा को खुश

पार्थिव पटेल की सकारात्मक बल्लेबाजी से कप्तान विराट कोहली काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस संभावना से इन्कार नहीं किया कि दूसरे विकेटकीपर के अलावा गुजरात का यह खिलाड़ी बैक अप सलामी बल्लेबाज का विकल्प...

पार्थिव को लेकर कोहली का बयान कर देगा साहा को खुश
एजेंसीWed, 30 Nov 2016 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पार्थिव पटेल की सकारात्मक बल्लेबाजी से कप्तान विराट कोहली काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस संभावना से इन्कार नहीं किया कि दूसरे विकेटकीपर के अलावा गुजरात का यह खिलाड़ी बैक अप सलामी बल्लेबाज का विकल्प भी हो सकता है। 

के एल राहुल के चोटिल होने, गौतम गंभीर और शिखर धवन की खराब फार्म के कारण पार्थिव अब कप्तान के लिये एक और विकल्प बन गये हैं। पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत की तथा 42 और नाबाद 67 रन की दो अच्छी पारियां खेली।
 
कोहली से पूछा गया कि क्या पार्थिव सलामी बल्लेबाज के रूप में राहुल के बैक-अप हो सकते हैं, उन्होंने कहा, वाह, ईमानदारी से कहूं तो यह अच्छा सरदर्द है। आप कुछ नहीं कह सकते। सभी तरह की संभावनाएं हो सकती हैं। जिस तरह से दोनों पारियों में उसने बल्लेबाजी की वह शानदार था। यहां पर प्रथम श्रेणी मैचों में खेलने का अनुभव काम आता है। दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी से उसने विरोधी टीम की रणनीति नाकाम कर दी। पूरा श्रेय उसे जाता है। 

उन्होंने कहा, पार्थिव ने एक बल्लेबाज और एक विकेटकीपर के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए आप कुछ नहीं कह सकते। देखते हैं कि अगले कुछ दिनों में क्या होता है और हम फिर उसी अनुसार फैसला करेंगे। 

...तो ये महाशय चाहते हैं कि युवी की शादी में डांस करें स्टुअर्ट ब्रॉड

INSIDE STORY: फतेहगढ़ में ऐसे चल रही हैं युवराज-हेजल की शादी की तैयारियां

मेहंदी Ceremony PICS: युवराज-हेजल ने शुरू की जिंदगी की नई पारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें