फोटो गैलरी

Hindi Newsराजकोट टेस्टः कैप्टन कोहली को आया गंभीर पर गुस्सा, देखें VIDEO

राजकोट टेस्टः कैप्टन कोहली को आया गंभीर पर गुस्सा, देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच बुधवार को शुरू हुआ और दूसरे दिन तक टीम इंडिया की फील्डिंग बहुत खराब रही है। आधे दर्जन से ज्यादा कैच भारतीय फील्डर इस मैच में टपका...

राजकोट टेस्टः कैप्टन कोहली को आया गंभीर पर गुस्सा, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच राजकोट में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच बुधवार को शुरू हुआ और दूसरे दिन तक टीम इंडिया की फील्डिंग बहुत खराब रही है। आधे दर्जन से ज्यादा कैच भारतीय फील्डर इस मैच में टपका चुके हैं वहीं फील्डिंग भी ढीली नजर आ रही है। खराब फील्डिंग को लेकर ही कप्तान विराट कोहली को अनुभवी बल्लेबाज गौतम गंभीर पर भी थोड़ा गुस्सा आ गया।

मैच के पहले दिन जो रूट और मोइन अली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो अमित मिश्रा के एक ओवर में रूट ने लेग पर शॉट खेला। फाइन लेग पर गेंद गंभीर के पास गई, वो पहले तो फील्डिंग में स्लो दिखे और फिर थ्रो भी क्रीज के बीचो-बीच किया। कप्तान कोहली इस घटना से बहुत निराश नजर आए।

गंभीर खुद भी थोड़े निराश नजर आए। खराब फील्डिंग और कैच छोड़ने का सिलसिला पहले ही ओवर से शुरू हो गया था। मैच का पहला ही ओवर था और मोहम्मद शमी की गेंद पर उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक का कैच टपका दिया था।

विराट कोहली और गंभीर के बीच इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान काफी ज्यादा लड़ाई हो चुकी है। इस बार कोहली का गुस्सा और निराशा बस उनके चेहरे पर ही नजर आई, उन्होंने गंभीर को कुछ कहा नहीं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

VIDEO: उमेश को छोड़िए, देखिए टेस्ट क्रिकेट का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कैच

VIDEO: उमेश यादव के कैच ने अटका दी थीं सबकी सांसें​


हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें