class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रांची टेस्ट: क्लॉर्क बोले, IND-AUS के DRS विवाद सुलझाने पर खुश हूं

रांची टेस्ट: क्लॉर्क बोले, IND-AUS के DRS विवाद सुलझाने पर खुश हूं

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लॉर्क ने मंगलवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के बीच निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) को लेकर उठे विवाद को सुलझा लिए जाने से खुश हैं। क्लॉर्क ने कहा कि यह फैसला खेल के लिए अच्छा है।

उल्लेखनीय है कि बेंगलुरू में हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान डीआरएस को लेकर मैदान के अंदर और बाहर खिलाड़ियों के व्यवहार के लिए कई घटनाएं हुई थीं। मैदान के अंदर जहां छींटाकशी का दौर जारी था, वहीं मैदान के बाहर आरोप-प्रत्यारोप जारी रहे।

140 साल पहले आज ही के दिन ENG और AUS के बीच खेला गया था 1st टेस्ट मैच

बीसीसीआई ने इसके बाद अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की। हालांकि, दोनों बोर्डों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक के बाद बीसीसीआई ने इस शिकायत को वापस ले लिया और इस विवाद को समाप्त करने का फैसला भी किया।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक बातचीत में क्लॉर्क ने कहा, 'पिछले टेस्ट मैच में जो भी हुआ, वो समय अब चला गया। अब रांची में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच महत्वपूर्ण है। मैं जानता हूं कि फैसला किसने लिया है और मेरा मानना है कि बीसीसीआई ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ संपर्क किया था।'

क्लॉर्क ने कहा कि खेल को जारी रखना अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह टेस्ट सीरीज रोमांचक हो गई है। दोनों टीमें कड़ी टक्कर दे रही हैं और क्रिकेट के लिए दोनों बोर्डों की तरफ से लिया गया फैसला अच्छा है।

स्पॉट-फिक्सिंग मामले में PCB से मोहम्मद इरफान को तगड़ा झटका

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india australia resolved drs controversy michael clarke is happy