class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND-A vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने लंच तक बनाए दो विकेट पर 81 रन

IND-A vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने लंच तक बनाए दो विकेट पर 81 रन

ऑस्ट्रेलिया ने भारत ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन आज लंच तक दोनों सलामी बल्लेबाजों डेविड वार्नर और मैट रेनशॉ के विकेट गंवा दिये। वार्नर 25 और रेनशॉ 11 रन बनाकर आउट हुए। 

दोनों को मध्यम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने आउट किया। लंच तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 24 ओवर में दो विकेट पर 81 रन था। कप्तान स्टीव स्मिथ 59 गेंद में छह चौकों की मदद से 31 रन बनाकर खेल रहे थे। 

शान मार्श छह रन बनाकर उनके साथ क्रीज पर हैं। मेजबान टीम के लिये दिल्ली के सैनी ने पहले स्पैल में छह ओवर में 13 रन देकर दो विकेट लिये। कप्तान हार्दिक पंड्या और मध्यम तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को पिच से ज्यादा मदद नहीं मिली। मेजबान टीम ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था।

ऑस्ट्रेलिया ने धीमी शुरूआत की। वार्नर और रेनशॉ ने सावधानी के साथ रन लेते हुए ढीली गेंदों को नसीहत दी। डिंडा ने चार ओवर गेंदबाजी की जिसके बाद गेंद सैनी को सौंपी गई।

सैनी ने पहली ही गेंद पर वार्नर को विकेट के पीछे ईशान किशन के हाथों लपकवाया। वार्नर ने 43 गेंदों का सामना करके 40 मिनट की अपनी पारी में चार चौके लगाये। 

सैनी ने ड्रिंक्स के बाद पांचवें ओवर में रेनशॉ को पवेलियन भेजा और उनका कैच भी किशन ने ही पकड़ा। रेनशॉ 84 मिनट तक क्रीज पर रहे और 41 गेंदें खेली जबकि सिर्फ एक चौका लगाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:india a vs australia day 1 live cricket match
From around the web