फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी ने पंड्या को पेसर के रूप में शामिल करने को सही बताया

धौनी ने पंड्या को पेसर के रूप में शामिल करने को सही बताया

हार्दिक पंड्या ने अपने पदार्पण वनडे में रविवार को नई गेंद संभालकर शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी उनका पक्ष लेते हुए कहा कि यह आलराउंडर अगले साल इंग्लैंड में होने वाली...

धौनी ने पंड्या को पेसर के रूप में शामिल करने को सही बताया
एजेंसीMon, 17 Oct 2016 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हार्दिक पंड्या ने अपने पदार्पण वनडे में रविवार को नई गेंद संभालकर शानदार प्रदर्शन किया और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भी उनका पक्ष लेते हुए कहा कि यह आलराउंडर अगले साल इंग्लैंड में होने वाली चैंपियन्स ट्राफी में उनका प्रमुख तेज गेंदबाज हो सकता है।

भारत को चैंपियन्स ट्राफी से पहले केवल आठ वनडे खेलने हैं और धौनी इसलिए पंड्या को आजमाना चाहते हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 31 रन देकर तीन विकेट लिए। धौनी ने कहा कि हम उसे तीन तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में उपयोग करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह नई गेंद का फायदा उठाए। इसका कारण यह है कि वह भ्रम में डालने वाला गेंदबाज है। वह तेज गेंदबाजी कर सकता है। वह मूवमेंट हासिल करता है और यहां तक कि उस विकेट पर स्विंग हासिल कर सकता है जिसमें कि अन्य गेंदबाजों को स्विंग नहीं मिलती। वह ऐसा गेंदबाज है जो विकेट हासिल कर सकता है। पंड्या और उमेश यादव ने मिलकर न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम को झकझोरा।

धौनी ने कहा कि हम चाहते थे कि वह नई गेंद से अपना कमाल दिखाए। चैंपियन्स ट्राफी से पहले हमें केवल आठ वनडे खेलने हैं। इसलिए हम यह देखना चाहेंगे कि वह (पंड्या) भिन्न परस्थितियों में कैसी गेंदबाजी करता है। वह कितनी जल्दी परिस्थितियों से तालमेल बिठाता है। यदि वह आज जैसा प्रदर्शन जारी रखता है तो फिर हम उसे तीन तेज गेंदबाजों में पहले गेंदबाज के रूप में क्यों नहीं चुन सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें