class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेट एयरवेज पायलट ने यात्री को बोला 'ब्लडी इंडियन', तो भड़क उठे भज्जी

जेट एयरवेज पायलट ने यात्री को बोला 'ब्लडी इंडियन', तो भड़क उठे भज्जी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने जेट एयरवेज फ्लाइट के पायलट पर आरोप लगाया है कि बर्न्ड होसलिन नाम के पायलट ने यात्रियों संग बदतमीजी की है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि जेट एयरवेज़ के पायलट ने यात्रा कर रहे दो भारतीयों को अपमानित करते हुए फ्लाइट से निकल जाने को कहा, जबकि वो ख़ुद इस भारतीय एयरलाइन के लिए काम कर रहे हैं।

ट्विटर पर यह खबर वायरल होने के बाद जेट एयरवेज के अधिकारी ने दुर्व्यवहार करने वाले पायलट की ड्यूटी नहीं लगाई।

चेतन शर्मा को आज भी याद है मियांदाद का छक्का, खुद बताई पूरी दांस्ता

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी ट्वीट करते हुए बताया कि पायलट ने एक महिला के साथ बद्तमीजी की और नस्लवादी टिप्पणी भी की। पूरी जानकारी ट्विटर पर ट्वीट करने के बाद भज्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग करते हुए शिकायत दर्ज की है। इस मामले को शिखर धवन ने भी रिट्वीट किया।

यारानाः धौनी के आलोचकों की गंभीर ने की बोलती बंद, कहा- फिनिशर जैसा...

बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं, एक से दो दिन में उन्हें फ्लाइट से सफर करते ही रहते हैं। भज्जी ने ट्वीट करते हुए यह भी लिखा कि जेट एयरवेज के पायलट बर्न्ड होसलिन ने फ्लाइट में एक महिला और दिव्यांग व्यक्ति के साथ हाथापाई की, जोकि बेहद शर्मनाक था। 

IPL10 की खास और विस्तृत कवरेज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

जेट एयरवेज ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि हमने इस फ्लाइट में यात्रियों से फीडबैक ले लिया है और इस घटना पर एयरलाइन कंपनी खेद व्यक्त करते हैं। एयरलाइन कंपनी ने यह भी कहा कि हम मामले की पूरी जांच कराएंगे और उसके बाद उचित कार्रवाही करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:harbhajan hits out at jet airways pilot for calling passenger bloody indian