फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'

IPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'

  आज दो ऐसे टीमों के बीच मुकाबला है जोकि आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ी फाइट मानी जाती है। एक तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर तो दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विरा

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 05:13 PM

 

आज दो ऐसे टीमों के बीच मुकाबला है जोकि आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ी फाइट मानी जाती है। एक तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर तो दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली आमने-सामने होंगे। दोनों ही भारतीय खिलाड़ी किसी भी कीमत पर अपने टीम को जीत दिलाने के लिए मैदान में जंग करेंगे। 

धौनी की फिनिशिंग पारी देखकर यूजर्स बोले- आलोचकों के मुंह पर तमाचा

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2013 के छठवें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। यह झगड़ा, जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया था। उस मैच में मैदान पर ही दोनों खिलाड़ी उलझ पड़े थे। उस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी और इसके बाद यह चर्चा फैल गई थी कि गंभीर और कोहली के बिल्कुल भी नहीं पटती। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ती ही गई।  उस झगड़े की वजह से दोनों के बीच दूरी बढ़ गई।

वॉर्न की ऑल टाइम IPL इलेवनः धौनी बने कप्तान और स्मिथ को नहीं मिली जगह

इस मामले में गंभीर ने पिछले साल तोड़ी थी चुप्पी

पिछले साल गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया के सामने बयान दिया था कि आईपीएल 2013 में हुए विराट के संग कहासुनी में कुछ भी व्यक्तिगत नहीं था। गंभीर ने कहा कि आईपीएल मैच के दौरान कोहली से हुई कहासुनी में कुछ भी पर्सनल नहीं था. यदि मैं एक बार फिर विराट के खिलाफ मैदान में उतरता हूं तो फिर वही आक्रामक रवैया दिखाऊंगा।

IPL की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

अगली स्लाइड में देखें गंभीर-विराट के बीच हुए लड़ाई का वीडियो

IPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'1 / 2

IPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'

 

देखें वीडियो - 

 

IPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'2 / 2

IPL RECALL: कभी मैदान पर ही भिड़े थे गंभीर-विराट, फिर हुई 'जंग'