class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: अस्पताल पहुंचे विराट, फैन्स की उमड़ी जबरदस्त भीड़

VIDEO: अस्पताल पहुंचे विराट, फैन्स की उमड़ी जबरदस्त भीड़

1/2 VIDEO: अस्पताल पहुंचे विराट, फैन्स की उमड़ी जबरदस्त भीड़

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन चोटिल हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली जब रात को यहां अस्पताल में अपने कंधे की चोट का स्कैन कराने पहुंचे तो उनकी झलक पाने के लिये भारी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गयी।

विराट मौजूदा समय में भारतीय बल्लेबाजी की रीढ़ कहे जा सकते हैं और प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वह अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से कहीं-न-कहीं अपने आदर्श मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की भरपाई करने में सफल रहे हैं। 

कप्तान विराट की चोट पर UPDATE, कंधे में फ्रैक्चर नहीं लेकिन...

विराट को देखने के लिए अस्पताल परिसर में भारी संख्या में लोग जमा हो गये और अपने इस चहेते खिलाड़ी का दीदार करने और उन्हें छूने के लिये, उनके पास जाने की भरसक कोशिश करते दिखे। कड़ी सुरक्षा के बीच विराट अस्पताल से निकलकर सीधे अपनी कार में चले गये। 
                 
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट की तुलना प्रीमियर लीग फुटबॉलरों से करते हुए कहा कि भारत में क्रिकेटरों का प्रशंसकों के दिलों में स्थान प्रीमियर लीग फुटबॉलरों से कहीं ज्यादा ऊंचा है।

जब ट्विटर पर PM मोदी ने रवि शास्त्री को दिया कमेंट्री स्टाइल में जवाब

बता दें कि स्टार बल्लेबाज विराट को पहले दिन लंच के बाद मैच के दौरान फील्डिंग करते हुये दांये कंधे में चोट लग गयी थी जिसका स्कैन कराया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उम्मीद जतायी थी कि विराट इलाज के बाद बाकि टेस्ट में हिस्सा ले सकेंगे।

आग से बाल-बाल बची झारखंड टीम, हादसे के समय नाश्ता कर रही थी धौनी & Co

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fans reached in hospital to see injured virat kohli during ranchi test