फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत-पाक wt20 मैच के दौरान हो सकता धौनी की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च

भारत-पाक wt20 मैच के दौरान हो सकता धौनी की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के फैंस को 'भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच' के दौरान एक खास तोहफा मिल सकता है। भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान धौनी की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च हो...

भारत-पाक wt20 मैच के दौरान हो सकता धौनी की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Feb 2016 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के फैंस को 'भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच' के दौरान एक खास तोहफा मिल सकता है। भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान धौनी की बायोपिक का ट्रेलर लॉन्च हो सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम यह मैच 19 मार्च को धर्मशाला में खेलेगी।

मीडिया में सूत्रो के हवाले से खबर दी गई है कि धौनी की बायोपिक 'एम एस धौनीः द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्टेडियम की बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा।
 
बता दें कि धौनी की बायोपिक 'एम एस धौनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धौनी का किरदार निभाया है। मीडिया में आई खबर में सूत्रो के हवाले से बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। पहला ट्रेलर रिलीज होन के लिए तैयार है। फिल्म मेकर्स ने इसे भारत-पाक टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान जारी करेन का फैसला लिया है।

हालांकि फिल्म के प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन वहीं काम करने वाले सूत्र ने एक अखबार से कहा है कि  ' पूरी फिल्म यूनिट का धौनी के साथ ट्रेलर लॉन्च लिए एक बड़ा इवेंट प्लान किया गया है'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें