class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

3rd TEST: AUS के सहायक कोच साकेर ने कहा, पुजारा का प्रयास सराहनीय

3rd TEST: AUS के सहायक कोच साकेर ने कहा, पुजारा का प्रयास सराहनीय

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच डेविड साकेर ने चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा कि मैच में अभी भी दोनों टीमों के लिये बराबरी का मौका है।
     
साकेर ने तीसरे दिन के खेल के बाद कहा, 'हमने भारत पर काफी दबाव बनाया। पुजारा ने उनके लिये बेहतरीन पारी खेली। बीच के सत्र में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। काफी अच्छा खेल देखने को मिल रहा है। सारा दिन खेलने के बाद पुजारा 130 रन बनाकर खेल रहे हैं।' 

3rd Test: रांची टेस्ट में विराट के साथ धौनी की भी इस तरह बढ़ी डिमांड

साकेर ने कहा, 'यह अच्छा टेस्ट क्रिकेट है। पहला और तीसरा सत्र अच्छा रहा। दोनों टीमों के लिये बराबरी का मुकाबला है।' उन्होंने कहा, 'हम अभी करीब 100 रन आगे हैं लेकिन ओवर दर ओवर वे आगे बढ रहे हैं।' ऑस्ट्रेलिया ने 80 ओवरों के बाद जब डीआरएस कोटा पूरा कर लिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली को बालकनी में ताली बजाते देखा गया। 

PICS: अनु के घर जगराता, INDIAN IDOL 9 के कंटेस्टेंट्स के साथ सचिन भी शामिल

कोहली के ताली बजाने पर बोले साकेर
     
साकेर ने कहा, 'मुझे पता है कि वह बाहर आया और उसने ताली बजाई। मुझे नहीं पता कि उसने ताली किस लिए बजाई, लेकिन पूरी सीरीज में कोहली ने इसी तरह की क्रिकेट खेली है। उस पर काफी दबाव है, चूंकि यह शीर्ष दो टीमों का मुकाबला है। जब विरोधी टीम दोनों रिव्यू गंवा दे तो राहत की सांस लेना लाजमी है और उसने वही दिखाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:david saker says it was a fantastic effort by pujara in ranchi test