फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रिकेट AUS पर भड़के ठाकुर, कोहली को निशाना बनाने को बताया अहंकार

क्रिकेट AUS पर भड़के ठाकुर, कोहली को निशाना बनाने को बताया अहंकार

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मौजूदा टेस्ट सीरीज में डीआरएस पर विराट कोहली को निशाना बनाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। ठाकुर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के...

क्रिकेट AUS पर भड़के ठाकुर, कोहली को निशाना बनाने को बताया अहंकार
एजेंसीFri, 24 Mar 2017 08:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने मौजूदा टेस्ट सीरीज में डीआरएस पर विराट कोहली को निशाना बनाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। ठाकुर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों के आचरण को अभद्र और अहंकार से भरा करार दिया।
     

इस साल की शुरुआत में उच्चतम न्यायालय द्वारा लोढ़ा समिति की सिफारिशों के मद्देनजर बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाये गए ठाकुर ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हमेशा से भारत के मामले में अपनी मर्जी चलाने की कोशिश करता रहा है। 
      
ठाकुर ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, विराट कोहली जैसे लीजैंड के मामले में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों का बतार्व अभद्र रहा है। उन्होंने कहा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का अहंकार है जो हमेशा से क्रिकेट में मर्जी चलाने और खिलाड़ियों को निशाना बनाने की कोशिश करता रहा है।

      
ठाकुर ने यह भी कहा कि बीसीसीआई के हुक्मरान पूरी तरह से भारतीय टीम का समर्थन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, यह किस तरह की संधि है। बीसीसीआई ने अपने कप्तान के स्वाभिमान की परवाह नहीं की और टीम तथा खिलाड़ियों के साथ खड़ा नहीं हुआ।

 

4th टेस्ट: इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा भारतीयों पर होगा दवाब पर... 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें