फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाक

इंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाक

वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है।       ...

इंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाक
एजेंसीFri, 06 May 2016 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है।
        
शहजाद ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब देने की पहल की और इस दौरान गेल ने पूछा कि पाकिस्तान टीम से बाहर करने का कारण ज्यादा सेल्फी लेना तो नहीं? शहजाद के ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहुत सारी सेल्फी हैं।

        
इसके बाद शहजाद ने कहा, अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। आप मजेदार हैं गेल। यह सेल्फी आपके लिए और इस पर कोई रोक नहीं लगने वाली। शहजाद और गेल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के उद्घाटन संस्करण में जमैका तलावाहस की तरफ से एक साथ खेल चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती बतायी जाती है।
        

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलने वाले गेल ने फिर ट्वीट कर पाक ओपनर की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया, हंस-हंस के लोटपोट हो गया। पाकिस्तान को कमी खलेगी। तुम मैदान के अंदर और बाहर प्रतिभाशाली खिलाड़ी हो। मगर मुझे एक सेल्फी लेने दो।

शहजाद ने इसके बाद गेल का धन्यवाद कहा। उन्होंने साथ ही कहा, भाई, मैंने मिस नहीं किया। मुझे खुदा पर, अपनी क्षमताओं और बोर्ड के फैसलों पर विश्वास रखना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें