फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...

विराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 01:07 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट धर्मशाला में शनिवार से खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी चोट को लेकर कहा कि वो तभी चौथा टेस्ट खेलेंगे, जब 100 फीसदी फिट रहेंगे। आपको बता दें कि धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम इंडिया में विराट के बैकअप बल्लेबाज के तौर पर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया है।

सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग के दौरान विराट के दाएं कंधे में चोट आई थी। विराट ने बताया कि इस मैच से पहले वो फिटनेस टेस्ट देंगे और उनके खेलने पर आखिरी फैसला शुक्रवार रात या शनिवार सुबह होगा। गुरुवार को ही टीम इंडिया की ओर से श्रेयस अय्यर को बुलावा गया था।

धर्मशाला पिच से हेजलवुड को उम्मीद, बोले- दबाव हम पर नहीं, विराट पर है

AUS के पूर्व कप्तान स्टीव को विराट में दिखती है अपनी & पोंटिंग की झलक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर चल रही है। आगे की स्लाइड में पढ़ें विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चोट को लेकर क्या कहा...

विराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...1 / 2

विराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...

विराट ने कहा, 'मैं भी बाकी खिलाड़ियों की तरह ही हूं, मेरे लिए कोई अलग मापदंड नहीं हैं। बाकी खिलाड़ियों की तरह मुझे भी फिटनेस टेस्ट देना होगा। ऐसा नहीं है कि यह मेरी फिटनेस से जुड़ा है, लेकिन इम्पैक्ट इंजरी को लेकर आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं।' विराट धर्मशाला में नेट प्रैक्टिस करते भी नहीं दिखे थे। उनका टीम में शामिल नहीं होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा। विराट की जगह उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे।

विराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...2 / 2

विराट की चोटः मैच से पहले कप्तान बोले- बाकी खिलाड़ियों से अलग नहीं...