फोटो गैलरी

Hindi Newsमैक्कलम ने चुनी अपनी ऑलटाइम फेवरेट टीम, इकलौते इस इंडियन को मिली जगह

मैक्कलम ने चुनी अपनी ऑलटाइम फेवरेट टीम, इकलौते इस इंडियन को मिली जगह

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कलम ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन क्रिकेट टीम चुनी है। मैक्कलम की इस टीम में महज एक भारतीय खिलाड़ी शामिल है, जबकि चार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी...

मैक्कलम ने चुनी अपनी ऑलटाइम फेवरेट टीम, इकलौते इस इंडियन को मिली जगह
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Mar 2017 09:05 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कलम ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन क्रिकेट टीम चुनी है। मैक्कलम की इस टीम में महज एक भारतीय खिलाड़ी शामिल है, जबकि चार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शामिल हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि मैक्कलम ने टीम में विराट कोहली को शामिल नहीं किया है। 

मैक्कलम ने पूर्व कैरेबियाई कप्तान विव रिचर्ड्स को अपनी टीम की कमान सौंपी है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इकलौते उनकी टीम में भारतीय हैं। मैक्कलम ने पारी का आगाज की जिम्मेदारी तेंदुलकर के साथ क्रिस गेल को दी है। इसके अलावा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रिकी पोंटिंग को चुना है। नंबर चार पर रिचर्ड्स को बल्लेबाजी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

ऑलराउंडर के तौर पर जैकस कालिस को टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ियों में रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट, मिशेल जॉनसन और शेन वॉर्न को मैक्कलम ने अपनी टीम में शामिल किया है। इसके मैक्कलम की टीम में एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के रूप में जैकस कालिस को जगह मिली है। कीवी टीम के टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट को भी मैक्कलम ने टीम में शामिल किया है। शेन वॉर्न टीम के इकलौते स्पेशलिस्ट स्पिनर हैं।

पूरी टीम इस प्रकार हैः

सचिन तेंदुलकर, क्रिस गेल, रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा, विव रिचर्ड्स, जैकस कालिस, एडम गिलक्रिस्ट, मिशेल जॉनसन, शेन वॉर्न, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें