फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट कोहली को पॉली उमरीगर, अश्विन को मिलेगा दिलीप सरदेसाई अवॉर्ड

विराट कोहली को पॉली उमरीगर, अश्विन को मिलेगा दिलीप सरदेसाई अवॉर्ड

अपनी जोरदार बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों के लिए खौफ का पर्याय बने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठत पॉली उमरीगर पुरस्कार तथा स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन...

विराट कोहली को पॉली उमरीगर, अश्विन को मिलेगा दिलीप सरदेसाई अवॉर्ड
एजेंसीThu, 02 Mar 2017 06:38 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी जोरदार बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों के लिए खौफ का पर्याय बने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठत पॉली उमरीगर पुरस्कार तथा स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को दिलीप सरदेसाई पुरस्कार के लिए चुना गया है।

विराट तथा अश्विन को ये प्रतिष्ठित पुरस्कार बेंगलुरु में आठ मार्च को आयोजित होने वाले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में दिए जाएंगे। विराट को पहले भी दो बार 2011-12 तथा 2014-15 में पॉली उमरीगर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। उन्हें तीसरी बार इस पुरस्कार के लिये चुना गया है और ऐसी उपलब्धि पाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

इंग्लैंड खिलाड़ियों ने लाहौर में पीएसएल फाइनल खेलने से किया इनकार

दूसरी बार सर दिलीप सरदेसाई पुरस्कार के लिए चुने गए आर अश्विन भी यह उपलब्धि पाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे। बेहतरीन स्पिनर तथा आलराउंडर के रूप में अपने को साबित कर चुके अश्विन को पहली बार 2011 में यह पुरस्कार दिया गया था। अश्विन ने पिछले वर्ष चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 17 विकेट लेने के अलावा दो शतक भी जड़े थे।

बीसीसीआई की वार्षिक अवार्ड समिति में शामिल एन राम, डायना इडुजी तथा रामचंद्र गुहा ने सीके नायडू लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार के लिए राजिंदर गोयल तथा पद्माकर शिवालकर को चुना है।

राहुल को आया गुस्सा, कहा- आ जा भाई तू ही सिखा दे कैसे बनाते हैं रन
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें